anuo autoricksaw

केरल में ऑटो रिक्शा चालक ने जीते 25 करोड़ रुपये – देखें कैसे

केरल: भगवान के अपने देश और उसके लोगों में लॉटरी के लिए एक अनकहा दीवानगी है। यदि आपने कभी इस क्षेत्र का दौरा किया है, तो आपने लॉटरी टिकट बेचने वाली साइटों पर भीड़ देखी होगी।

हाल के एक मामले में, जैसा कि राज्य ने अपना भव्य महाबली उत्सव मनाया, श्रीवरहम, तिरुवनंतपुरम के एक ऑटो चालक अनूप ने बहुतायत में धन का स्वागत किया; इस साल की ओणम बंपर लॉटरी के लिए धन्यवाद।

anuo autoricksaw

अनूप ने शनिवार रात भगवती एजेंसी से लकी टिकट खरीदा था। इस साल के ओणम बंपर ने सबसे ज्यादा 25 करोड़ रुपये की इनामी राशि की पेशकश की। कथित तौर पर, वह जो एक ऑटोरिक्शा चालक के रूप में काम कर रहा है, पूरे उत्साह में है। इससे पहले, वह एक होटल में शेफ के रूप में काम कर रहा था और शेफ के रूप में काम करने के लिए मलेशिया जाने की योजना बना रहा था। उसने ऋण के लिए बैंक से संपर्क किया और उसका ऋण स्वीकृत हो गया।

केरल के वित्त मंत्री के एन बालगोपाल ने रविवार दोपहर परिवहन मंत्री एंटनी राजू और वट्टियूरकावु विधायक वी के प्रशांत की उपस्थिति में लकी ड्रा निकाला।

इस साल का ओणम बंपर प्राइस केरल लॉटरी के इतिहास में सबसे ज्यादा कीमत है, दूसरे पुरस्कार के लिए 25 करोड़ रुपये और 5 करोड़ रुपये और तीसरे पुरस्कार के रूप में 10 व्यक्तियों के लिए 1 करोड़ रुपये थे।

टिकट नंबर टीजे-750605 ने प्रथम पुरस्कार जीता और हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक था कि भाग्यशाली विजेता कौन है। बाद में अनूप ने दावा किया कि वह भाग्यशाली विजेता था। कर कटौती के बाद अनूप को 15 करोड़ 75 लाख रुपये मिलेंगे।

इस साल 67 लाख ओणम बंपर टिकट छपे और लगभग सभी टिकट बिक गए। टिकट की कीमत 500 रुपये थी। लॉटरी केरल सरकार के लिए आय के मुख्य स्रोतों में से एक है। टिकट बेचने वाले लॉटरी एजेंट थंकराज को भी कमीशन मिलेगा।

ओणम 30 अगस्त को अथम के साथ शुरू हुआ और थिरुवोनम के साथ संपन्न हुआ। तिरुवोनम ओणम उत्सव के अंत का प्रतीक है। ओणम केरल पर शासन करने वाले राजा महाबली के शासन में सुशासन की याद में मनाया जाता है।

यह विभिन्न अनुष्ठानों के माध्यम से मनाया जाता था जो एक और सभी द्वारा मनाया जाता था। ओणम एक फसल उत्सव है, जो मुख्य रूप से मलयाली द्वारा मनाया जाता है। यह त्यौहार परिवार और दोस्तों के लिए एक साथ आने और पारंपरिक खेलों, संगीत और नृत्य में शामिल होने और एक भव्य दावत, ‘ओनासद्या’ में भाग लेने का अवसर है।

1 thought on “केरल में ऑटो रिक्शा चालक ने जीते 25 करोड़ रुपये – देखें कैसे”

  1. Pingback: वायरल टिकटॉक सेंसेशन खाबी लैम हर सोशल मीडिया पोस्ट के लिए कमाते हैं करोड़ों में; विवरण अंदर - BS NEWS ह

Leave a Comment

Your email address will not be published.